2000 की घड़ी, 500 वाली बोतल...ये भेजा है विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने पैपराजी को

2000 की घड़ी, 500 वाली बोतल...ये भेजा है विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने पैपराजी को

1 month ago | 14 Views

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पैपराजी के साथ अपनी दोस्ती को निभाते हुए आज उन्हें खुश कर दिया है। स्टार कपल ने पैपराजी के लिए खास गिफ्ट हैंपर भेजा है जिसके एक प्रोडक्ट की कीमत आपको हैरान कर सकती है। दरअसल, विराट और अनुष्का अपनी बेटी वामिका के जन्म के बाद से हो पैपराजी से रिक्वेस्ट करते आए हैं कि वो उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखते हुए बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर न शेयर की जाएं। पैपराजी से मिले इस समर्थन से खुश हो कर स्टार कपल ने उनके लिए कुछ ऐसा गिफ्ट भेजा है जिसकी शायद उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी।

गिफ्ट हैंपर में निकले प्रोडक्ट्स की कीमत

अनुष्का और विराट ने पैपराजी के वादे से खुश होते हुए एक गिफ्ट हैंपर भेजा है। इस हैंपर में नॉइज़ की स्मार्ट वाच है जिसकी कीमत करीब 2000 है। एक पॉवर बैंक है जिसकी कीमत ऑनलाइन 669 से 1100 के बीच है। पानी की बोतल जो करीब 500 रुपये तक की है। एक वेस्ट बैग है जिसके ब्रांड के आधार पर कीमत 550 से 1000 के बीच है। इसके अलावा स्वीट या चॉकलेट भी भेजी गई है। कुल मिलाकर एक गिफ्ट हैंपर की कीमत 5000 से 6000 तक है। इस हैंपर में एक नोट भी है जिसमें पैपराजी को उनके बच्चों की प्राइवेसी का ख्याल रखने के लिए थैंक्यू कहा गया है।

प्राइवेसी का मामला है

विराट और अनुष्का अपनी शादी के बाद से लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते आए हैं। खास कर जब बात उनके दोनों बच्चों की हो तो वो किसी भी तरह से उन्हें खबरों का हिस्सा नहीं बनने देना चाहते। साथ ही बच्चों को पैपराजी के कैमरों से भी दूर रखते आए हैं।

ये भी पढ़ें: जब हीरामंडी की तवायफ नरगिस को पति ने स्टेनगन से किया था छलनी, मां के षड्यंत्र ने ली थी जान


trending

View More